खाना खाते समय पति ( Husband ) का रखे ध्यान, नहीं तो एक गलती से चली जाएगी जान

हरियाणा में सोनीपत ( Sonipat ) के गांव अकबरपुर बारोटा में घरेलू कलह के चलते रविवार को एक व्यक्ति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

सोनीपत: हरियाणा में सोनीपत ( Sonipat ) के गांव अकबरपुर बारोटा में घरेलू कलह के चलते रविवार को एक व्यक्ति ( Husband ) ने पत्नी ( Wife ) की गला दबाकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति मूलरूप से गांव बैंयापुर का रहने वाला है। फिलहाल अकबरपुर ( Akbarpur ) बारोटा निवासी सतीश फैक्टरी में काम करता है। वह छह माह पहले पत्नी रंजना (25) और चार साल के बेटे मयंक के साथ बारोटा में किराए पर रहने आया था। बताया गया है कि उसकी पहली पत्नी उसे छोडक़र चली गई थी, जिसके बाद उसने छह साल पहले रंजना से दूसरी शादी की थी।

आसपास के लोगों ने बताया कि सतीश और रंजना में कई दिन से घरेलू विवाद चल रहा था। रविवार दोपहर में सतीश खाना खाने कमरे पर आया था। उस समय भी दोनों में झगड़ा हुआ था। इसी दौरान सतीश ने अपनी पत्नी रंजना की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या कर वह मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि कई घंटे बाद भी जब रंजना बाहर नहीं आई तो लोगों को शक हो गया। अंदर झांक कर देखा तो रंजना का शव पड़ा हुआ था। मकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें : DMK-Congress गठबंधन जीतेगा तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: पी चिदंबरम

बारोटा चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में भिजवाया। पुलिस सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाएगी। पुलिस ने मृतक के मामा दिल्ली के अलीपुर निवासी लेखराज के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद मासूम मयंक को उसका दादा बैंयापुर गांव में ले गया।

Related Articles