लो कल लो बात, गजब ही हो गया, बीजेपी के इस नेता की डिग्री ही फर्जी निकल गई !

बीजेपी के डिग्री ही फर्जी निकली

बीजेपी नेता पर ऐसे संगीन आरोप लगे है जिससे राजनीति खेमे में हड़कंप मचा हुआ है. हापुड़ में धौलाना में भाजपा मंडल अध्यक्ष पर फर्जी डाक्टर होने का आरोप लगाते हुए पूर्व प्रधान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने कोर्ट के निर्देश पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. भाजपा मंडल के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज से होने से राजनीति खेमे में हड़कंप मच गया.

कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज

धौलाना ब्लांक के गांव नारायणपुर बांस्का निवासी पूर्व प्रधान ओमप्रकाश उर्फ़ सोनू ने गांव के ही डा सोनू उर्फ़ देवेंद्र के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि डॉ सोनू खुद को डिग्री धारक डाक्टर बताकर मरीजों के जीवन से खिलवाड़ कर रहा है. वह भाजपा नेता व मंडल अध्यक्ष के पद पर राजनीति करता है. उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. राजनीतिक पहुँच के चलते हैं अधिकारी मामले को दबाने में जुट रहे. लेकिन पीड़ित ने कोर्ट जाकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगाई. कोर्ट ने धौलाना पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे. जिसपर पर रविवार की रात को धौलाना पुलिस ने गांव नारायणपुर बांस्का निवासी डॉक्टर सोनू उर्फ देवेंद्र के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म

भाजपा मंडल अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज होने से हड़कंप मच गया. वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष डॉ सोनू ठाकुर का कहना है कि केस दर्ज की कोई जानकारी नहीं है. अगर पुलिस ने केस दर्ज किया है तो वह जांच पड़ताल कर लें. जिसके बाद सब-कुछ सामने आ जायेगा. जबकि केस दर्ज होने पर गांव में अलग अलग चर्चाओं का बाजार भी गर्म है.

यह भी पढ़ें- मेरे पापा से मुझे बचाओ, जब एक बेटी ने लगाई CM योगी से गुहार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles