प्रियंका गांधी अपने भाई को लेकर जायें नानी के घर: केशव प्रसाद मौर्य

कानपुरः उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विकास भवन में योजना समिति की बैठक की. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि किसान के नाम पर सिर्फ और सिर्फ राजनीति हो रही है. डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष कांग्रेस की बीमारी हैं. वह देश की बीमारी न बनें.

योजना समिति की बैठक में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस सदैव देशद्रोहियों के साथ खड़ी नजर आती है. किसान आंदोलन में किसान आंदोलित नहीं हैं, बल्कि दूसरे लोग इस आंदोलन में अपनी बंदूक चला रहे हैं. उन्होंने प्रियंका गांधी को सलाह देते हुए कहा कि वह अपने भाई को लेकर नानी के घर चली जाएं.

योजना समिति की बैठक में मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंत्री सतीश महाना, मंत्री नीलिमा कटियार सहित भाजपा के अन्य नेता और प्रशासनिक अधिकारी शामिल रहे. इसके बाद डिप्टी सीएम अटल घाट पर आयोजित गंगा आरती में शामिल हुए. गंगा आरती के दौरान लेजर शो से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित हुए. अटल घाट की मनोहारी छटा हर किसी को लुभा रही थी. गीत संगीत के बीच हुए लेजर लाइट शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने फैंस को दी खुशखबरी, जल्द ही…

Related Articles