अपनी इन आदतों से लड़को को करें इम्प्रेस, बन जाएंगे आपके दीवाने…

0

नई दिल्ली।  हम सबकी लाइफ में कोई न कोई ऐसा होता है जिसे हम बहुत पसंद करते है, और उसे इम्प्रेस करना चाहते हैं बात चाहे किसी कि भी हो, लड़का य लड़की कि, लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि कैसे किसी लड़के को अपना दीवाना बनाएं। बस जरुरत है कुछ बातों का ध्यान में रखना…

बता दे कि, हर किसी के द्वारा प्यार को पाने का तरीका अलग होता है, फिर चाहे वो टच के जरिए हो या फिर गिफ्ट्स पाकर। उसके प्यार पाने के तरीके को जानने के लिए, ध्यान देकर देखें, कि ऐसा क्या है, जिसे वो आप से या दूसरे लोगों की तरफ से पाकर खुश होता है। फिर उन्हीं सारी चीजों को करने के ऊपर ध्यान दें, ताकि उसे भी फील हो, कि आप सच में उसमें दिलचस्पी लेती हैं।

उदाहरण के लिए, अगर कोई उसे ऐसा कहे, कि वो स्पेशल है, तो उसे अच्छा लगता है, तो अपनी तरफ से इस तरह की बातें जरूर बोले जाने की पुष्टि कर लें, “मेरे होमवर्क में मेरी हेल्प करने के लिए थैंक्स। तुम कितने स्मार्ट हो!” या “तुम्हें हमेशा मालूम होता है, कि मुझे कैसे अच्छा फील कराया जाए, और तुम्हारी यही बात मुझे बहुत पसंद है।”

आप कितनी जबर्दस्त हैं, उसे ये दिखाने के लिए अपनी तरफ से हमेशा तैयार रहें: हमेशा सिर्फ उसे अपना दीवाना बनाने की तरफ ध्यान देने के बजाय, अपने बारे में भी सोचें। आप किस तरह से अपने में बेस्ट बन सकती हैं और किस तरह से कॉन्फिडेंट और एक ऐसी आत्म-विश्वासी लड़की बन सकती हैं, जिसे वो पाना चाहे? अपने ऊपर भी उतना ही काम करें, जितना कि आप अपने रिश्तों को बनाने में, अपने फ्रेंड्स के साथ वक़्त बिताने में और किसी को प्यार करने की कोशिश करने में करते हैं।[

ऐसा इंसान बनने की कोशिश न करें, जो आप हैं ही नहीं। इसकी बजाय अपने आप में ऐसी चीजों को बदलने की कोशिश करें, जो आपको पसंद ही न हों। जैसे कि, अपना वीकेंड उसकी एक्स के इन्स्टाग्राम पर नजर बनाए रखने के बजाय, उस वक़्त को अपनी पेंटिंग स्किल्स को बेहतर बनाने में यूज करें। वो एक ऐसी लड़की की तरफ खुद को और भी ज्यादा अट्रेक्ट होता हुआ पाएगा, जिसके पास अपने पैशन और अपने इंटरेस्ट हैं और जो खुद से प्यार करती हो।

loading...
शेयर करें