मां की बीमारी का बहाना बनाकर नाबालिग को ले गया घर, किया दुष्कर्म और फिर…

0
मां की बीमारी की झूठी कहानी बना कर एक युवक अपनी परिचित नाबालिग को घर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। नाबालिग की तबीयत खराब होने पर जब उसकी मां ने पूछताछ की तो उसने रोते हुए आपबीती सुना दी। मां ने पुलिस को तहरीर सौंपकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

पालिका क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि बीते शनिवार को उनका परिचित युवक कन्नू उसके घर आया। वह मां के बीमार होने की बात कहकर उसकी नाबालिग पुत्री को अपने घर ले गया। आरोपी ने अपने घर ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म किया। महिला का कहना था कि उसकी पुत्री रात को घर लौट आई। अगले दिन अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई थी।

जब उसने उससे पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। महिला ने पुलिस को तहरीर सौंप कर कन्नू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी कन्नू के खिलाफ धारा 366ए, 376 आईपीसी एवं 3/4 पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एसओ जसविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

किशोर ने बच्ची से किया 
दिनेशपुर क्षेत्र में एक किशोर के सात साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडिता के परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल कराने के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने बताया कि आरोपी फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।पुलिस के मुताबिक नगर के एक वार्ड में रहने वाली महिला ने थाने में तहरीर देकर कहा कि वह रोजाना मजदूरी करने जाती है। घर पर उसकी सात साल की बेटी अकेली रहती है, जो एक स्कूल में कक्षा दूसरी की छात्रा है।

रविवार देर शाम वह घर पहुंची तो लोगों ने बताया कि वार्ड का ही रहने वाला किशोर उसकी बेटी को बहला फुसलाकर नहर पार झाड़ियों में ले गया था, जहां बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 आईपीसी और 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

शेयर करें