तालिबानी लड़ाके कर रहे मौज मस्ती, सावन खत्म होने के बाद सेना के विमान पर झूल रहे झूला

नई दिल्ली: अफगानिस्तान में तालिबानियों के अनेकों प्रकार के वीडियो वायरल होते देखें गए है। जिसमे से कई वीडियो दहशतगर्दी के तो वहीं दूसरी तरफ हंसी न रोक पाने जिज़ वीडियो सामने आए है। अभी जो एक वीडियो वायरल हो रहा है उसमें तालिबानी लड़ाके वहां मौज मानते दिखाई दें रहे है। कभी वे दफ्तरों में डांस करते हुए दिखते हैं, तो कभी वहां के पूर्व अधिकारियों के घरों में मलाई मारते।

ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़ाके सेना के एक विमान पर रस्सी बांधकर झूला झूलते दिखाई दें रहे है।

वीडियो हुआ वायरल

31 सितंबर को अफगानिस्तान से अमेरिका के वापस जाने के बाद तालिबानियों ने देश मे पूरी स्वतंत्रता की घोषणा की। इसके बाद नई सरकार के गठन की चर्चा होने लगी। वहीं तालिबानी लड़ाके मौज मस्ती करते दिख रहे हैं। इन लड़ाकों का झूला झूलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पर कई लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

https://twitter.com/zlj517/status/1435935034951696391?s=19

सेना के विमान पर डाला झूला

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चाइना के एक अधिकारी ने शेयर किया है। वीडियो में तालिबानी लड़कों ने सेना के विमान पर रस्सी डालकर झूला बांधा हुआ है और उस पर झूल रहे हैं। एक लड़का झूले पर बैठा है और दूसरा उसको झुला रहा है। आपको बता दें ऐसा तो भारत देश में तब होता है जब सावन का महिना होता है। सावन का महीना तो चला गया लेकिन ये लड़ाके अब इसका मजा ले रहे हैं।

Related Articles