युवक को चोरी के आरोप में तालिबानी सजा, तस्वीरें देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

युवक को तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल हो रहा है.

कानपुर. फिर एक बार भीड़तंत्र का इंसाफ देखने को मिला है. जहां एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर पीटा. इतना ही नहीं युवक को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को कांशीराम अस्पताल में इलाज कराया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें आपको की चकेरी क्षेत्र के छबीलेपुरवा का पूरा मामला है.

 

मोहल्ले का ही रहने वाला है युवक

छबीलेपुरवा में एक खाली मकान में घुसे युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद इलाकाई लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस बीच लोगों ने युवक के हाथ रस्सी से बिजली के खंभे में बांध दिए. इस दौरान वह लोगों से माफी मांगता रहा लेकिन किसी को दया नहीं आई. कुछ देर बाद भीड़ में मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बंधन मुक्त कराया है. युवक मोहल्ले का ही रहने वाला है.

चोरी नहीं करने की चेतावनी देकर छोड़ा

भीड़ ने उसे दोबारा चोरी नहीं करने की चेतावनी देकर पुलिस के हवाले किया. जिसके बाद पुलिस ने काशीराम अस्पताल में युवक का प्राथमिक उपचार कराया. चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि युवक को चोरी के आरोप में पब्लिक ने पीटा है. जिसका कांशीराम अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया है. फिलहाल तहरीर मिलने पर मामला दर्जकर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- ताजनगरी में कड़ी सुरक्षा के बीच CM योगी की फ्लीट को ‘सांड’ ने दी सलामी, तस्वीरें देख आप भी चौक जाएंगे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles