विराट कोहली के साथ रिलेशन पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुप्पी, बताया रिश्ते का सच

0

सेलिब्रिटीज की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ में काफी दिलचस्पी होती है खासकर लव लाइफ में. ऐसे ही एक सेलिब्रिटी हैं विराट कोहली. शादी से पहले विराट कोहली का नाम कई हसीनाओं से जुड़ा. इन हसीनाओं की लिस्ट में हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करके अपना तगड़ा फैन बेस बना चुकी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल है. तमन्ना भाटिया ने पहली बार विराट कोहली के साथ अपने रिलेशन पर चुप्पी तोड़ी है.तमन्ना और विराट ने साल 2012 में एक मोबाइल फोन के विज्ञापन में साथ काम किया था. इसके बाद कोहली और तमन्ना की डेटिंग की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. हालांकि दोनों में से किसी नेे भी इन खबरों पर अपना रिएक्शन देना मुनासिब नहीं समझा. लेकिन कई सालों के बाद तमन्ना ने इस बारे में मीडिया से खुलकर बातचीत की है.

विराट कोहली के साथ डेटिंग की अफवाहों पर अपनी सफाई देते हुए तमन्ना भाटिया का कहना है कि एड फिल्म की शूटिंग के बाद वे कभी विराट से नहीं मिलीं और ना ही उनके बीच बातचीत हुई. तमन्ना ने कहा, ”मुझे लगता है एड शूट के दौरान हमने एक-दूसरे को 4 शब्द कहे होंगे. इसके बाद मैं कभी ना विराट से मिली और ना ही कभी बात की.”

इस दौरान एक्ट्रेस ने विराट कोहली की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, ”मैं ये जरूर कहूंगी कि विराट उन सभी एक्टर्स से बेहतर थे जिनके साथ हम काम करते हैं. यह काफी डराने वाला था.” फिलहाल अब दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं.

आपको बता दें कि दिसंबर 2017 में विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की. शादी से पहले और बाद में दोनों कई मौकों पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते रहते हैं. फैंस के बीच ये दोनों परफेक्ट कपल के तौर पर मशहूर हैं. वहीं तमन्ना की बात करें तो वो अपने फिल्मी करियर में बिजी हैं. खबरें थीं कि तमन्ना अपने USA बेस्ड फिजिशियन बॉयफ्रेंड से 2019 में शादी करने वाली हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया है.

loading...
शेयर करें