ग्लैमरस ट्वेंटी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में तमन्ना भाटिया ने किया परफॉर्म

मुंबई: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्रस्तुति देने से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है और वह ग्लैमरस ट्वेंटी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं। तमन्ना ने शुक्रवार को आईपीएल के उद्घाटन समारोह के लिए शनिवार को अंतिम रिहर्सल से पहले संवाददाताओं से यह बात कही।
ट्वेंटी20 क्रिकेट टूर्नामेंट उद्घाटन

कई अवॉर्ड्स शोज और स्टेज टूर्स पर प्रस्तुति दे चुकीं तमन्ना ने कहा कि स्टेडियम में प्रस्तुति देना पूरी तरह अलग है।
उन्होंने कहा, “इससे पहले, मैंने कभी स्पोर्ट्स इवेंट नहीं किया है और जब आप मंच पर होते हैं तो घबराहट और उत्साह की भावना निश्चित रूप से होती है। एक कलाकार के रूप में, स्टेडियम में प्रस्तुति देना और दर्शकों का उत्साह देखना पूरी तरह से अलग होगा।”

इंडियन प्रीमियर लीग तमन्ना भाटिया परफॉरमेंस 

तमन्ना ने कहा, “मैं उत्साहित हूं क्योंकि प्रस्तुति देने के लिए आईपीएल से बेहतर कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं है। हम सभी क्रिकेट को लेकर पागल हैं और यह आगाज है।”

यह पूछे जाने पर कि वह किस टीम का समर्थन करेंगी? इस पर ‘बाहुबली’ अभिनेत्री ने कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) दो वर्ष बाद वापसी कर रही है। यह धौनी की टीम है और मैं उनकी बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए मैं उन्हें खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं।”

तमन्ना के अलावा, ऋतिक रोशन, जैकलिन फर्नांडीज और वरुण धवन शनिवार को आईपीएल के उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे।

बता दें, तमन्ना भाटिया दक्षिण भारत के सिनेमा में काम करती हैं। तमन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में हिन्दी फ़िल्म चाँद सा रोशन चेहरा से की थी।

Related Articles