IPL
IPL

Tamil Nadu Assembly Election: चुनावी रैली में अमित शाह ने जल्लीकट्टू पर कही ये बड़ी बात

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित किया है

नई दिल्ली: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election) से पहले तमिलनाडु में गृहमंत्री और BJP नेता अमित शाह (Amit Shah)  सभा को संबोधित किया है। करते हुए बोले कि DMK के नेता ए. राजा का एक बयान मैंने देखा। मुख्यमंत्री जी की स्वर्गवासी माता के लिए उन्होंने जिस प्रकार का बयान दिया है, मुझे लगता है कि DMK को महिलाओं के सम्मान की कोई सुध नहीं है और इस प्रकार से ओछी और नीची राजनीति करके वो चुनाव जीतना चाहते हैं।

कांग्रेस पार्टी के मन में तमिलनाडु

तमिलनाडु में केंद्रीय गृह मंत्री और BJP नेता अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बोला कि DMK और कांग्रेस पार्टी के मन में तमिलनाडु (Tamil Nadu) की जनता की चिंता नहीं है। सोनिया गांधी को राहुल गांधी की चिंता है और स्टालिन को उदयनिधि की चिंता है। ये दोनों अपने बेटों के लिए काम कर रहे हैं।

DMK वाले जल्लीकट्टू की बात

अभी-अभी DMK वाले जल्लीकट्टू (Jallikattu) की बात कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी जल्लीकट्टू की बात कर रही है। ये ही राहुल गांधी हैं जिन्होंने 2016 के घोषणा पत्र में जल्लीकट्टू पर बैन लगाने की घोषणा की थी। ये तो भगवान की कृपा है कि वो जीत के नहीं आए वरना जल्लीकट्टू कब का बंद हो गया होता।

UDF और LDF को समर्थन

केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections) में BJP अपना कमल खिलाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। जिसके लिए केरल में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने चुनावी सभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में तुष्टीकरण की राजनीति आजादी के बाद से ही प्रारंभ हो गई थी। यही कारण रहा है कि कांग्रेस देश की समस्याओं को सुलझाने के बजाय उलझाने का काम किया। अयोध्या में रामजन्म भूमि पर भगवान राम का मंदिर बने ये कांग्रेस और उनकी सहयोगी दल कभी नहीं चाहते थे।

केरल की जनता ने बारी-बारी से UDF और LDF को समर्थन दिया लेकिन दोनों ने हमेशा केरल की जनता के ​साथ विश्वासघात किया। विकास के नाम पर मुस्लिम लीग और कांग्रेस का गठबंधन केरल की सुरक्षा के साथ धोखा कर रहा है। LDF, PFI और SDPI के साथ मिलकर केरल के साथ विश्वासघात कर रहा है।

Counting of votes

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election) 6 अप्रैल को होंगे और मतगणना 2 मई को होगी।

यह भी पढ़े: अभिनेत्री किरण खेर को ब्लड कैंसर, अनुपम खेर ने दी स्वास्थ्य की जानकारी 

Related Articles

Back to top button