तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने नटराजन को किया रिलीज, जानिये वजह

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) और टीम इंडिया के मैनेजमेंट की रिक्वेस्ट पर तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ( TNCA ) ने तेज गेंदबाज टी नटराजन को रिलीज कर दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिट ओवरों की सीरीज को देखते हुए BCCI ने रिलीज के लिए रिक्वेस्ट की थी।

नटराजन को TNCA ने किया रिलीज

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जलवा बिखेरने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन को घरेलू एकदिवसीय विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट से रिलीज कर दिया है। ऐसा इसलिए किया गया है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए फिट रह सकें।

BCCI और भारतीय टीम प्रबंधन की ओर से यह आग्रह इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद और पुणे में आगामी 12 मार्च से खेले जाने वाले पांच टी-20 और तीन एकदिवसीय मुकाबलों के मद्देनजर किया गया है।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी काशी विश्वनाथन ने कहा कि हमें लिखित में कोई आग्रह प्राप्त नहीं हुआ है, लेकिन हम समझते हैं कि टीम प्रबंधन चाहता है कि नटराजन बंगलूरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी ( NCA ) में अभ्यास करके तैयार हो जाएं।

तीसरे टेस्ट में राहुल की हो सकती है वापसी

इस बीच यह भी जानकारी सामने आई है कि टेस्ट सीरीज के लिए 22 सदस्यीय दल में शामिल विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल केवल तीसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत के खिलाफ T-20 मैचों के लिए इंग्लैंड टीम का एलान, इन दिग्गज खिलाड़ियो को मिली जगह

Related Articles

Back to top button