IPL
IPL

Tamil Nadu Election: ‘DMK और कांग्रेस 2-जी, 3-जी, 4-जी और जीजा जी के लिए जाने जाते हैं’

तमिलनाडु के मोदकुरिची में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा बोले कि, DMK और कांग्रेस 2-जी, 3-जी, 4-जी और जीजा जी के लिए जाने जाते हैं

मोदकुरिची: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के BJP ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। इसी बीच तमिलनाडु के मोदकुरिची में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया है।

जे.पी. नड्डा ने सभा को संबोधित करते हुए बोला कि DMK और कांग्रेस लोकतंत्र में भरोसा नहीं करते हैं। वे वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति में भरोसा करते हैं। वे भ्रष्टाचार में भरोसा करते हैं। DMK और कांग्रेस 2-जी, 3-जी, 4-जी और जीजा जी के लिए जाने जाते हैं। जे.पी. नड्डा  ने कहा कि 2-जी का मतलब मारन परिवार की दो पीढ़ी का भ्रष्टाचार, 3-जी का मतलब स्टालिन परिवार का तीन पीढ़ी का भ्रष्टाचार, 4-जी का मतलब कांग्रेस-गांधी परिवार का 4 पीढ़ी का भ्रष्टाचार है।

जयललिता के सपनों का तमिलनाडु

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में गृह मंत्री अमित शाह ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि, तमिलनाडु का विकास तभी हो सकता है, जब हम भ्रष्टाचारी और परिवारवादी, DMK और कांग्रेस को हराएं। मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में जो विकास यात्रा चली है, वो विकास यात्रा ही महान MGR और जयललिता (Jayalalithaa) के सपनों का तमिलनाडु बना सकती है।

उन्होंने यह भी कहा कि 13वें वित्त आयोग में तमिलनाडु को केवल 94,000 करोड़ रुपये मिले लेकिन जब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 14वां वित्त आयोग आया तो तमिलनाडु को 5,42000 करोड़ रुपये दिए गए। यह 4.5 गुना था। राज्य को देश मे सबसे ज्यादा 11 मेडिकल कॉलेज दिए गए।

जे.पी.नड्डा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कांग्रेस कहा था कि हम किसानों का ऋण 7 दिन में माफ करेंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री जाएगा। एक मुख्यमंत्री को तो जनता ने ही हटा दिया, बाकी मुख्यमंत्रियों को आप कब हटाने वाले हैं? झूठ का पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी है। नड्डा ने यह भी कहा कि तमिलनाडु में हम AIADMK के साथ सरकार बनाएंगे, पुडुचेरी में हम एनडीए की सरकार बना रहे हैं और केरल में भी हम एक शक्ति के रूप में उभरने वाले हैं।

तमिलनाडु (Tamil Nadu) विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को होंगे और मतगणना 2 मई को होगी। इसके साथ ही पुडुचेरी में चुनाव 6 अप्रैल को होंगे और मतगणना 2 मई को होगी।

यह भी पढ़े2016 की वो चार गेंद जिसे England और West Indies कभी नहीं भूल सकता, जानिये क्यों?

Related Articles

Back to top button