Tamil Nadu: PM मोदी ने कहा, ‘कृपया अपनी पार्टी के नेताओं को काबू में रखो’

तमिलनाडु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) इस समय पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव ( Assembly Elections ) को लेकर ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। केरल के अब प्रधानमंत्री तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। जहां धारापुरम में लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान PM ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस ( Congress ) पर जमकर निशाना साधा।

तमिलनाडु के धारापुरम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने कहा कि भारत ( India ) को तमिलनाडु की संस्कृति पर बहुत गर्व है। मेरी ज़िंदगी का सबसे खुशी का पल तब था, जब मुझे दुनिया की सबसे पुरानी भाषा तमिल में संयुक्त राष्ट्र में कुछ शब्द कहने का मौका मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक तरफ NDA का विकास का एजेंडा है और दूसरी तरफ कांग्रेस और डीएमके का वंशवाद का एजेंडा है। उनके नेताओं के भाषण में आपको देने के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं है, वो मुश्किल से अपने विज़न और काम की बात करते हैं।

कांग्रेस गठबंधन पर बोला हमला

PM मोदी ने कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं आज यहां से कांग्रेस और डीएमके को कहना चाहता हूं कि कृपया अपनी पार्टी के नेताओं को काबू में रखो। मैं कांग्रेस और डीएमके को बताना चाहता हूं कि तमिलनाडु के लोग हर चीज पर गौर कर रहे हैं, वो राज्य की म​हिला का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पश्चिम बंगाल में हुए हमले का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक बुजुर्ग महिला शोवा मजूमदार की जान चली गई। कुछ हफ़्ते पहले हम सबने देखा कि TMC के गुंडों ने क्रूरता से उन पर हमला किया क्योंकि उनकी विचारधारा अलग थी। ये लंबे समय तक समाचारों में रहा लेकिन क्या कांग्रेस ने सहानुभूति जताई? क्या DMK और लेफ्ट ने निंदा की?।

यह भी पढ़ें: CM का बड़ा फैसला, Uttarakhand जाने वाले इस खबर को जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button