पुरुषों को श्मशान भेजकर तांत्रिक ने किया दो महिलाओं से दुष्कर्म

0

मुरादाबाद। जिले के एक तांत्रिक द्वारा दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के शरीफ नगर की है। जहां पीड़ित परिवार का आरोप है कि एक तांत्रिक ने अपने जाल में फंसाकर घर की दो महिलाओं को नशीला पदार्थ सुंघाकर उनके साथ दुष्कर्म किया।

तांत्रिकपीड़ित परिवार का कहना है कि वे काफी दिनों से परेशान चल रहे थे, और इसी दौरान उनका उधमसिंहनगर के रहने वाले हरिराज सैनी से संपर्क हुआ। हरिराज ने सभी समस्याओं के निवारण के लिए तांत्रिक पूजा की बात कहकर परिवार के पुरुषों को रात में तांत्रिक क्रिया के लिए श्मशान भेज दिया और घर में मौजूद दो महिलाओं के साथ दुराचार कर वापस घर लौट गया। पीड़ित पक्ष को जब सुबह इसकी भनक लगी तो उन्होंने दोबारा तांत्रिक को तंत्र-मंत्र के लिए वापस बुलाया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घरवालों ने पुलिस को बताया कि परिवार में पिछले काफी दिनों से पारिवारिक समस्याएं चल रही थीं। लगातार परेशानियों से जूझते परिवार को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो उन्होंने एक तांत्रिक से सम्पर्क किया। तांत्रिक ने परिवार के लोगों को बताया की घर में भूत-प्रेत का साया है और परेशानियों से मुक्ति तभी मिलेगी जब वह घर में तांत्रिक क्रिया कर भूत को अपने कब्जे में कर लेगा।

पुलिस ने बताया कि घर में तांत्रिक क्रिया को अंजाम देने आए तांत्रिक ने पहले तो घर के पुरुषों को श्मशान से मिट्टी लेने भेज दिया और फिर घर में मौजूद दो महिलाओं को नशीली दवा सुंघाकर बेहोश कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

loading...
शेयर करें