महिला से तांत्रिक ने किया बलत्‍कार, पति लाया था इलाज कराने  

0

सोनभद्र। देश में कई ऐसे बाबाओं की पोल शासन ने खोली है जो धर्म के आड़ में रहकर गलत काम करते थे। ये सभी बाबा भोली भाली कम उम्र की लड़कियों को अपने झांसे में फंसाकर उनके साथ बलात्‍कार करते थे और फिर उनको ब्‍लैकमेल । लेकिन अभी भी ऐसे बाबा पुलिस और सरकार के पहुंच से दूर है जो इस अपराध को अंजाम दे रहे हैं। धर्म का सहारा लेकर ये ये अंधविश्‍वास को बढ़ाते हैं। ऐसा ही एक मामला सोनभद्र जनपद से आया हैं। यहां पर एक नव विवाहित दंपति अंधविश्वास में फंसकर एक बाबा के पास गये। जिसके बाद भूत-प्रेत का चक्कर होने का झांसा देकर ओझा ने विव‌ाहिता संग रेप किया।

मीडिया से मिली जानकारी के  अनुसार पीड़ित महिला कई दिनों से बीमार चल रही थी। इसलिए उसको ठीक होने के लिए अंधविश्‍वास में पड़े लोगों ने वोझा का सहारा लेने को कहा। जिसके बाद 19 वर्षीय विवाहिता अपने पति के साथ ठीक होने के लिए झाड़-फूंक कराने तांत्रिक के पास पहुंच गई। इस दौरान वोझा ने इलाज कराने के दौरान महिला के पति से कहा कि इसे यहां पर रुकना होंगा। साथ ही कहा यह बहुत ही बड़े भूत-प्रेत से घिरी है। इसी बीच महिला के पति को झांसे में लेकर उसे कही भेज दिया और उसके साथ बलात्‍कार किया।

वहीं सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक तात्रिंक का नाम छोटेलाल कोल बताया जा रहा है। यह लगभग पांच वर्षों से झाड़ फूंक का काम करता था। पीड़िता ने वोझा पर आरोप लगाते हुए कहा कि झाड़फूंक के बहाने बाबा ने उसके साथ बलात्कार किया। इसकी जानकारी महिला ने अपने पति के वहां पहुंचने पर दी। इसके बाद दोनों ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई हैं।

यह भी पढ़े- चलती गाड़ी में महिला के साथ गैंगरेप और लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

loading...
शेयर करें