IPL
IPL

Tanu Weds Manu के 10 साल हुए पूरे, Kangana ने ट्वीट कर कहा कुछ ऐसा….

बॉलीवुड (bollywood) की सुपरहिट फिल्म Tanu Weds Manu के आज 10 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

नई दिल्ली : बॉलीवुड (bollywood) की सुपरहिट फिल्म Tanu Weds Manu के आज 10 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में कंगना रनौत के साथ आर. माधवन (R. Madhvan), जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill), स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) मुख्य भूमिका में नज़र आए थे।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म के सक्सेस को याद करते हुए कहा कि इस फिल्म ने उनके करियर की दिशा बदल दी थी। साथ ही साथ एक्ट्रेस ने कहा कि दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी (Sri Devi) के बाद वह अकेली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सही मायने में कॉमेडी के साथ इन्साफ किया है।

फिल्म की रिलीज़ के 10 साल पूरे होने के मौके पर कंगना ने एक ट्वीट के जवाब में लिखा, “मैं सतही भूमिकाओं में फंस गई थी। इस फिल्म ने मेरे करियर के आयाम बदल दिए। यह मेनस्ट्रीम में मेरी एंट्री थी और वह भी कॉमेडी के साथ क्वीन और दत्तो ने मेरे कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया और मैं अकेली ऐक्ट्रेस बन गई, जिसने लिजेंड्री श्रीदेवी के बाद कॉमेडी की।”

यह भी पढ़ें :

आपको बता दें कि यह फिल्म सुपरहिट रही थी। ये फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की सक्सेज को देखते हुए 2015 में Tanu Weds Manu: Returns रिलीज हुई और ये फिल्म भी हिट रही। इस फिल्म में कंगना रनौत की एक्टिंग को काफी सराहना मिली थी। कंगना को इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड (National Award) और फिल्मफेयर अवार्ड (Filmfare Award) में बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाज़ा गया।

 

Related Articles

Back to top button