इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर उत्साहित हैं तापसी

मुंबई। तापसी पन्नू 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में ‘गाजी’ के सर्वश्रेष्ठ तेलुगू फिल्म माने जाने से उत्साहित हैं। उनका कहना है कि भले ही फिल्म में वह अतिथि भूमिका थीं, लेकिन इसका हिस्सा बनना संतोषजनक रहा। तापसी ने कहा, “‘गाजी’ के सर्वश्रेष्ठ तेलुगू फिल्म जीत की खबर सुनकर उत्साहित हूं। यह तीसरी बार है, जब मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर मिला है।”

तापसी पन्नू के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने कहा, “हालांकि, फिल्म में मेरी विशेष उपस्थिति थी, यह एक कलाकार के रूप में मेरे लिए बहुत संतोषजनक रहा है। मैं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म के बारे में खबरों से खुश हूं।”

इससे पहले अभिनेत्री की तमिल फिल्म ‘आदुकलम’ ने 58वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में छह राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किए थे और हिंदी फिल्म ‘पिंक’ ने 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अन्य सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल किया। तापसी ने ट्विटर पर ‘गाजी’ के पुरस्कृत होने पर अपना उत्साह साझा किया है।

‘गाजी’ या ‘द गाजी अटैक’ संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म सन् 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पीएनएस गाजी के रहस्यमयी तरीके से डूबने पर आधारित है। इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, के के मेनन और अतुल कुलकर्णी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Articles