गुरदासपुर में तारा सिंह के रोड शो में उमड़ी भीड़, कुछ इस अंदाज में लगे नारे

गुरदासपुर: गुरदासपुर से भाजपा के उम्मीदवार सनी देओल टिकट मिलने के बाद से ही ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को गुरदासपुर में रोड शो किया। उनके इस रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी और उनकी एक झलक के लिए लोग तरसते नजर आए।

सनी देओल की गदर की तरह एक बार फिर ट्रक पर सवार हुए, हालांकि, इस बार मिशन पाकिस्तान जाना नहीं बल्कि चुनाव में दम दिखाना था। जैसे ही उनका रोड शो शुरू हुआ तो लोग पूरे रास्ते उनका अभिवादन करते नजर आए।

रोड शो से पहले सनी डेरा बाबा नानक पहुंचे जहां से उन्होंने पाक में मौजूद करतारपुर साहिब के दर्शन किए। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के कईं कार्यकर्ता थे।

हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा… ढाई किलो का हाथ जैसे जोशीले नारे लगाकर मतदाताओं में देशप्रेम का जज्बा भरने वाले सनी देओल इस बार पूरी तैयारी के साथ गुरदासपुर रवाना हुए। सनी देओल के चुनाव प्रचार अभियान में धर्मेंद्र भी जल्द आएंगे। यमला—पगला—दीवाना की जोड़ी मतदाताओं के बीच जाकर वोट मांगेगी।

इससे पहले सनी देओल बुधवार को अपने भाई बॉबी देओल के साथ मुंबई से अमृतसर पहुंचे। श्री गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे सनी देओल अपने साथ जिम का सामान भी लाए हैं।सनी देओल गुरुवार सुबह बॉबी देओल के साथ गुरदासपुर के लिए रवाना हुए जहां उन्होंने गुरुद्वारे में दर्शन के बाद करतारपुर साहिब के भी दर्शन किए। इससे पहले 29 अप्रैल को गुरदासपुर संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने वाहले सनी देओल 28 अप्रैल को अमृतसर आए थे। उन्होंने विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक स्थल श्री हरिमंदिर साहिब व शहीद स्थली जलियांवाला बाग में शहीदों को नमन किया। इसके बाद गुरदासपुर कूच किया था।

Related Articles

Back to top button