Tara Sutaria ने कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बरों पर लगाया विराम, बोलीं- ‘मैं नेगेटिव और स्वस्थ हूं’

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना का कहर चल रहा है। हर दिन किसी न किसी सितारे की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। इसी बीच कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि एक्ट्रेस Tara Sutaria भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना का कहर चल रहा है। हर दिन किसी न किसी सितारे की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी समेत कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि एक्ट्रेस Tara Sutaria भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। आज चार दिन बाद एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Tara Sutaria अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा,’चिंता और प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं नेगेटिव और स्वस्थ हूं! सुरक्षित रहें और ठीक रहें आप सभी को ढेर सारा प्यार।’ बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं।

यह भी पढ़ें :

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो Tara Sutaria ने हाल ही में फिल्म तड़क की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ Sunil Shetty के बेटे Ahaan Shetty भी नज़र आएंगे। बता दें कि अहान इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इसके आलावा तारा फिल्म ‘एक विलेन-2’ में भी नज़र आएंगी।

वहीं अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह Kareena Kapoor Khan के कजिन को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। बता दें कि तारा ने Karan Johar की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर-2’ से बॉलीवुड से डेब्यू किया था।

Related Articles