तारा सुतारिया ने अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन किया डांस, तो कियारा ने भी लगाए ठुमके

कपूर खानदान में इन दिनों शादी का माहौल है। रीमा जैन के बेटे अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के पूरी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए हैं। इस शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। बीती शाम अरमान-अनीसा की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हुई। इस पार्टी में कही सितारें ने डांस स्पेशल प्रफोर्मेंस दी। करीना-करिश्मा,  शाहरुख खान, गौरी खान समेत अब इस लिस्ट में तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल हो गया है।

इस दौरान तारा सुतारिया ने अपने बॉयफ्रेंड आदर खान के साथ स्पेशल प्रफोर्मेंस दी। दोनों के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। ये कपल ‘जीने मेरा दिल लुटिया’ गाने पर में डांस करता  हुआ नजर आ रहा हैं।

सभी को दोनों का डांस खूब पसंद आया। वहां मौजूद सभी लोगों ने जमकर तालियां बजाई। बता दें कि इससे पहले तारा का एक गाना गाते वीडियो आया था। तारा ने अरमान की शादी में गाना गाया था।

तारा की आवाज और उनकी सिंगिंग से आदर की मम्मी इतनी इम्प्रेस हुईं । उन्होंने तारा को गले लगाकर किस करते हुए कहा अब आदर और तारा की शादी भी फिक्स कर देनी चाहिए।

आदर को भी अपने बड़े भैया की तरह सैटल हो जाना चाहिए। वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ का गाना ‘तेरे संग यारा अंख लड़ने लगी’ में शानदार डांस करती हुई नजर आईं।

Related Articles