Tata ने लॉन्च किया Safari का नया गोल्ड एडिशन, फीचर्स की एक झलक

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स ने टाटा Safari का नया गोल्ड एडिशन लॉन्च कर दिया है। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें इसकी कीमत 21.89 लाख रुपए है। यह एडिशन सिर्फ दो कलर में ही अवेलबल होगा, व्हाइट गोल्ड और ब्लैक गोल्ड।

Safari के  इस एडिशन को आईपीएल में किया जायेगा डिस्प्ले

व्हाइट गोल्ड एडिशन में कॉन्ट्रास्टिंग ब्लैक एलिमेंट्स के साथ फ्रॉस्ट व्हाइट का टिंट दिया गया है। वहीँ ब्लैक गोल्ड में कॉफी बीन जैसा एक्सटीरियर के साथ-साथ एक्सटीरियर पर रेडिएंट गोल्डन एक्सेंट है। इसके अलावा इसके इंटीरियर में डार्क मार्बल फिनिश मिड पैड और केबिन में गोल्डन फ्लोरेस का कॉम्बिनेशन है। इसके साथ साथ मॉडल में व्हाइट रियस लेदर सीटें,उम्दा वेंटिलेशन, वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर, एंड्रॉइड ऑटो और वाईफाई पर ऐप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स इंटीरियर की शान बढ़ाते है। इस कड़ी में जानकारों के मुताबिक इस नए एडिशन को आईपीएल में डिस्प्ले किया जायेगा।

इस कड़ी में आईपीएल हेड ने एक बयान जारी कर कहा “हम दुबई में आईपीएल के इस साल के दूसरे फेज के लिए टाटा मोटर्स के सहयोग को जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं। हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि टाटा मोटर्स ने आईपीएल को अपने फ्लैगशिप – द सफारी गोल्ड एडिशन को लॉन्च करने के लिए एक प्लेटफॉर्म के रूप में चुना है।

यह भी पढ़ें : सोलह करोड़ की दवा Zolgngelsma पर सरकार ने माफ किया GST

Related Articles