IPL
IPL

Tata Safari SUV रोड पर दौड़ने को तैयार, जानिए कब होगा लॉन्च

भारतीय बाजार में एसयूवी सेग्मेंट में एक पुराने फ्लेवर की नई अवतार में एंट्री होने जा रही है। बीते दिनों देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपनी आने वाली एसयूवी Tata Safari को लॉन्च करने की घोषणा की थी।

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद Tata Safari SUV अपने नये लूक में नजर आयेगा जो की गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को लॉन्च होगा। इस SUV  को लेकर बाजार में काफी चर्चें हैं। लगभग एक साल पहले टाटा मोटर्स ने पहली बार ऑटो एक्सपो 2020  के दौरान कार को यहां प्रदर्शित किया था। कंपनी ने इसे टाटा ग्रेविटास का नया नाम दिया हैं।

भारतीय बाजार में एसयूवी सेग्मेंट में एक पुराने फ्लेवर की नई अवतार में एंट्री होने जा रही है। बीते दिनों देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपनी आने वाली एसयूवी Tata Safari को लॉन्च करने की घोषणा की थी। अब इस एसयूवी का प्रोडक्शन पुणे स्थित कंपनी के प्लांट में शुरू कर दिया गया है।

इस नई एसयूवी को मशहूर Impact 2.0 डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार किया गया है। कंपनी ने इसमें नए डिजाइन के ग्रिल के साथ स्टेप्ड रूफ और आकर्षक टेलगेट्स दिए हैं जो कि इसे अल्ट्रा प्रीमियम लुक देते हैं। जल्द ही इसकी बुकींग शुरू की जायेगी।

यह भी पढ़े:Ram Mandir : राष्ट्रपति ने 5 लाख तो शिवराज ने दिया एक लाख रुपये का चंदा

Related Articles

Back to top button