Tata Safari का नया लुक आया सामने, जाने कब शुरू होगी बुकिंग

फ्लैगऑफ सेरेमनी ( Flagoff Ceremony ) के बाद पहली नई Safari को शोरूम तक पहुंचाने के लिए निकाला गया।

नई दिल्ली: आज नई Safari का पहला लुक कंपनी ने लांच कर दिया है। कंपनी के पुणे स्थित कारखाने में आज फ्लैगऑफ सेरेमनी ( Flagoff Ceremony ) के बाद पहली नई Safari को शोरूम तक पहुंचाने के लिए निकाला गया। जिसे देख कर इसके चाहने वालो ने काफी तारीफ की।

अगर बात करे इसके लुक की तो इसका इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों ही काफी बेहतरीन है, जोकि लोगो पसंद आरहा है। इस सफारी एसयूवी ( SUV ) को एक अल्ट्रा प्रीमियम फिनिश  दिया गया है।

Tata Safari का नया लुक
Tata Safari का नया लुक

टाटा मोटर्स के CEO ने क्या कहा ?

टाटा मोटर्स के सीईओ ( CEO ) और एमडी ( MD ), गुइंटर बटशेक ने कहा, “सफारी एसयूवी कार समझदार और विकसित भारतीय ग्राहक की आकांक्षाओं को जोड़ने के लिए हमारी प्रमुख पेशकश है। इसने भारत को एसयूवी जीवन शैली से परिचित कराया था और अपने नए अवतार में, इस समृद्ध विचार को आगे बढ़ाते हुए अपनी विरासत का निर्माण करेगा। नई टाटा सफारी एक बहुमुखी जीवन शैली वाले परिवारों और समूहों के लिए आदर्श है, जो काम या आराम के लिए एक साथ ड्राइव करना पसंद करते हैं, क्योंकि यह असाधारण रूप से मजबूत लाइनेज, मजबूत निर्माण गुणवत्ता, प्रीमियम फिनिश और पावर, प्रदर्शन के 4 पीएस का एक बेजोड़ कॉम्बो प्रदान करता है। हम सफारी को एक बार फिर भारतीय सड़कों पर लाने के लिए उत्सुक हैं।

नई सफारी 2021 एसयूवी टाटा मोटर्स ( Tata motors ) की सबसे महंगी एसयूवी हो सकती है। मौजूदा वक़्त में Harrier टाटा मोटर्स की सबसे महंगी एसयूवी है। Harrier की Top वेरिएंट की कीमत 20 लाख रुपये है। अब देखना यह है कि बाजार में आने के बाद नई सफारी की कीमत क्या होगी। अंदाज़ा लगाया जा रहा है की यह Tata motors की सबसे महंगी कार होगी। यह बाजार में 26 जनवरी को लांच की जाएगी।

यह भी पढ़े: 5000 MH बैटरी के साथ, कई ज़बरदस्त फीचर्स से लैस है यह Smartphones

Related Articles

Back to top button