पति के हाथ पर देखा गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू, नवविवाहिता ने सरेआम कर दी पिटाई

0

कोयंबटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक नवविवाहिता ने अपने पति को सरेआम पीटा। महिला के इस कदम से आसपास मौजूद सभी हैरान रह गये। लोगों के मन में यह सवाल था कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि शादी के पांच दिन बाद ही पत्नी ने पति पर हाथ उठा दिया। बताया जा रहा है कि पति के हाथ पर गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू देखकर पत्नी आपा खो बैठी और बस स्टॉप पर सरेआम पति को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पति अपने आप को बचाने की कोशिश करता रहा।

बस स्टॉप पर पत्नी ने पति को पीटा

दरअसल, किनाथुकडावू की रहने वाली 22 साल की एक महिला का विवाह पांच दिन पहले ही 20  वर्षीय एक शख्स से हुआ था. बुधवार शाम को नवविवाहिता अपने पति के साथ साईं बाबा कॉलोनी के बस स्टॉप पर बैठी थी। इस समय तक तो सब ठीक था लेकिन अचानक उस वक्त माहौल बदल गया  जब विवाहित की नजर पति के हाथ पर पड़ी। उसने देखा कि पति के हाथ पर लड़की के नाम का टैटू बना था जो लड़के की गर्लफ्रेंड थी।

पति की हाथ पर गर्लफ्रैंड का नाम देख भड़की

पति की बांह पर गर्लफ्रैंड का नाम देखकर नवविवाहिता अपना आपा खो बैठी और अपने पति पर चिल्लान शुरू कर दिया। यही नहीं थोड़ी देर बाद महिला ने बस स्टॉप पर ही पति की पिटाई भी शुरू कर दी। पति ने खुद को बचाने के लिए भागने की भी कोशिश की, लेकिन महिला ने फिर से पति की पीटना  शुरू कर दिया। इस दौरान बस स्टॉप पर हंगामा मच गया, लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

थाने पहुंच गया मामला

काफी देर तक हंगामा शांत नही हुआ तो घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोग दोनों को साईंबाबा कॉलोनी पुलिस स्टेशन लेकर गया। पुलिस ने दोनों को सार्वजनिक स्थान पर लड़ाई न करने की सलाह दी। उन्होंने पत्नी से किनाथुकडावू पुलिस में जाने के लिए कहा। सूत्रों के मुताबिक, युवती की यह दूसरी शादी थी और यह प्रेम-विवाह था।

loading...
शेयर करें