इस मंत्री ने मोदी को बताया हिटलर, शाह को दिया ये नाम

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के नेता यनामला रामाकृष्णडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर बताया तो वहीँ अमित शाह की तुलना मुसोलिनी से की है। उनका कहना है कि इन लोगों ने लोकतंत्र को बर्बाद करने का काम किया है।   नरेंद्र मोदी

टीडीपी नेता यनामला रामाकृष्णडू ने कहा कि जब भी मैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बारे में सोचता हूँ मुझे हिटलर और मुसोलिनी याद आते हैं। दोनों ही डिक्टेटर थे। अमित शाह और मोदी को देश की जनता से कोई मतलब नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने दोनों पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाया।

मंगलवार को रामाकृष्णडू विजयवाड़ा कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि जो लोग भी अमित शाह और नरेंद्र मोदी के धर्म के नहीं हैं या फिर उनकी मानसिकता के खिलाफ बोलते हैं उन्हें देश में रहने का हक नहीं है? साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वर्ष 2019 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करना है।

इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई का जिक्र करते हुए कहा कि अटल जी एक महान नेता है जिनका आज मैं सम्मान करता हूँ। उन्होंने लोकतंत्र को मजबूत करने का काम किया। लेकिन मोदी सरकार संवैधानिक व्यवस्था के खिलाफ काम कर रही है।

राज्य के वित्त्र मंत्री ने आऱोप लगाया कि वो बदले की भावना से ग्रसित होकर ही आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दे रहे हैं। उन्होंने गोधरा दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि उस वक़्त कितनों लोगों की जान गई थी। तब उस वक्त एन चंद्रबाबू नायडू ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से कहा था कि चूकि गुजरात में नरेंद्र मोदी सीएम हैं इसलिए उन्हें इन दंगों को नहीं रोक पाने की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।  शायद आज भी वो बता नहीं भूल पाए हैं इसलिए आंध्र प्रदेश के सीएम से ले रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार में भ्रष्टाचार बाधा है और सरकार कुछ नहीं कर रही। नोटबंदी के बावजूद बैकों की स्थिति बहुत खराब है। लोग बैंको का पैसा लेकर भाग रहे हैं लेकिन सरकार चुपचाप सब देख रही है।

Related Articles