मूवी रिव्यू : अच्छी एक्टिंग और थ्रिलर का कॉम्बिनेशन है ‘TE3N’

0

फिल्म का नाम :  ‘TE3N’

स्टारकास्ट : अमिताभ बच्चन, विद्या बालन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सब्यसाची चक्रवर्ती, पद्मावती राव
निर्माता : सुजॉय घोष
निर्देशक : रिभू दासगुप्ता
स्टार : 3

‘TE3N’ का फिल्म रिव्यू

 'TE3N'

मुंबई। डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता की फिल्म ‘TE3N’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म से रिभु दासगुप्ता ने सिल्वर स्क्रीन पर पहला कदम रखा है। उन्होंने थ्रिलर और इमोशनल से लबरेज फिल्म में ऑडियंस को इंटरटेन करने की पूरी कोशिश की है।

कहानी

फिल्म की कहानी फ्लैशबैक से शुरु होती है जहां जॉन बिस्वास (अमिताभ बच्चन) अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। किन्ही कारणों से जॉन की पोती एंजेला की मौत हो जाती है और कातिल का पता लगाने के लिए जॉन, पुलिस इंस्पेक्टर सरिता सरकार (विद्या बालन) और चर्च के फादर मार्टिन (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) से अक्सर मिलते जुलते रहते हैं। क्या है जॉन बिस्वास की पोती के कत्ल का सच? जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

रिभू दासगुप्ता ने फिल्म का डायरेक्शन काफी अच्छा किया है। फिल्म में एक्चुअल लोकेशन की शूटिंग भी काफी दिलचस्प है जिसके जरिए आप कोलकाता शहर को बखूबी देख सकते हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ लंबा है, लेकिन सेकेंड हाफ काफी इंटरेस्टिंग है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि आखिर कातिल कौन हैं। सिनेमैटोग्राफी भी दिलचस्प है।

एक्टिंग

‘TE3N’ में काफी मंझे हुए कलाकार हैं। महानायक दादा के किरदार में बिलकुल परफेक्ट बैठे हैं। अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही इसमें भी वे अपने रोल पर ही जोर-शोर से कंसन्ट्रेट करते नजर आए। पहली बार विद्या बालन पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आई हैं। फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा है लेकिन दमदार है। साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी फिल्म की स्क्रिप्ट के लिहाज से अमिताभ बच्चन का पूरा साथ देते नजर आए। एक बार फिर से अपने उम्दा अभिनय के जरिए आपका दिल जीत लेंगे। बाकी स्टार्स ने भी अच्छा काम किया है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है जो आपको कहानी से बांधे रखता है।  हक, क्यों रे और ग्रहण अच्छे गानें हैं।

देखें या नहीं

अच्छी एक्टिंग और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो एक बार जरूर देखें ये फिल्म।

loading...
शेयर करें