बेटी को मिली सजा तो घरवालों ने लेडी टीचर के साथ की शर्मनाक हरकत

0

लंढौरा। हाल ही में एक स्कूल टीचर द्वारा छात्रा के कपड़े उतरवाने का मामला सामने आया था लेकिन इस केस ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। दरअसल, जैसे ही यह मामला प्रकाश में आया था वैसे ही टीचर के ऊपर छात्रा के परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाया था। मगर इस मामले में आरोपी टीचर का कुछ और ही कहना है।

आरोपी के अनुसार, छात्रा के टेस्ट में नंबर कम आए थे। इसके लिए टीचर ने उसे डाटा था। मगर इसके बाद छात्रा ने टीचर के खिलाफ अपने घर में शिकायत कर दी, जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने टीचर के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। साथ ही, उनपर मुकदमा भी दर्ज करवा दिया।

also read: टेस्ट में कम नंबर आये तो टीचर ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे

ऐसे में टीचर ने तय किया कि वो भी मामला दर्ज करवाएंगी। इसलिए टीचर ने एसपी देहात मणिकांत मिश्र से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यही नहीं, टीचर ने एसपी को पत्र भेजकर अपनी शिकायत दर्ज करने की बात कही। इस पत्र के द्वारा टीचर ने बताया कि कैसे छात्रा के परिजनों ने उनके साथ बदतमीजी की।

बताते चलें, टीचर को पहले ही स्कूल से निकाल दिया गया है। साथ ही अब पुलिस भी असमंजस में पड़ गई है कि ये केस सुलझेगा कैसे जाए क्योंकि टीचर पर तो पहले से केस है ही लेकिन अब टीचर खुद भी छात्रा के परिजनों के खिलाफ केस करने की मांग कर रही हैं और इंसाफ की मांग कर रही हैं।

loading...
शेयर करें