होमवर्क न करने पर शिक्षक ने जलाया बालिका का होंठ, केस दर्ज

बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में एक शिक्षिक द्वारा बालिका का होंठ जलाने का मामला सामने आया है। होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षिक ने माचिस से बालिका का होंठ जला दिया है। जिसको लेकर शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा और उसका भाई स्कूल न खुलने को लेकर वह दोनों एक शासकीय विद्यालय की शिक्षिका हेमा ओमरे के यहां ट्यूशन के लिए जाते थे। जहां रिद्धि के होमवर्क नहीं करने पर शिक्षिका ने बालिका के होंठ पर माचिस की तीली से दाग दिया। जिसके चलते वह काफी घबरा गई और उसे बुखार भी आ गया।

इस बात की जानकारी जब परिजनों को मिली तो इसके बाद जब परिजन शिक्षिका से चर्चा करने गए तो शिक्षिका ने उनके सामने बालिका की पिटाई क। और कहा कि अनुशासन के लिए इस तरह की सख्ती आवश्यक है। जिसको लेकर शिक्षके खिलाफ परिजनों ने शिकायत दर्ज की।

वहीं दूसरी ओर शिक्षिका ने आरोपों से इंकार किया है। शिक्षक ने कहा कि वह बच्ची और उसके भाई को पढ़ाती हैं। और होमवर्क नहीं करने की वजह उसे डाटा जरूर था। उन्होंने बताया कि उसके मना करने पर भी अभिभावक अनावश्यक रूप से उन्हें ट्यूशन के लिए भेज रहे थे। इस मामले में दर्ज प्राथमिकी की एक प्रति बाल न्यायालय बड़वानी को भी प्रेषित की जा रही है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का मिशन शक्ति अभियान विफल, बाराबंकी के आरोपी गिरफ्तार

Related Articles