Teachers Day पर शिक्षक ने की अश्लील हरकत, नाबालिग को जबरन केक लगाने के जुर्म में गिरफ्तार

रामपुर: यूपी के रामपुर (Rampur) में एक प्रतिष्ठित इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर का नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हड़कंप मच गया। शिक्षक दिवस (Teachers Day) के मौके पर टीचर ने अशलील हरकत करते हुए अपनी छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने वीडियो की जांच के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी 57 वर्षीय टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

शनिवार को सोशल मीडिया पर खुद को छुड़ाने के लिए संघर्ष कर रही छात्रा का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ, जिसके बाद शिक्षिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वीडियो क्लिप में, शिक्षक को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, कौन बचाएगा? आया कोई?।

लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई और सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया। स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड भी कर दिया है। रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संसार सिंह ने कहा, यह घटना शिक्षक दिवस (5 सितंबर) के मौके पर हुई थी। यह समारोह सिविल लाइंस क्षेत्र में आरोपी शिक्षक आलोक सक्सेना द्वारा संचालित एक कोचिंग सेंटर में मनाया जा रहा था।

एएसपी ने कहा, शिक्षक को अदालत में पेश किया गया और शनिवार को जेल भेज दिया गया। इस बीच, स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा, यह घटना स्कूल परिसर में नहीं हुई, लेकिन हमने वीडियो का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू की है।

Related Articles