IPL
IPL

इस टीचर ने अपने स्‍टूडेंट के साथ एक दिन में किया 10 बार सेक्‍स

teacher_5624e3399bcffवाशिंगटन। टीचर का दर्जा सबसे ऊपर माना जाता है। हर मां-बाप चाहता है कि उनका बच्‍चा अपने टीचर से जिंदगी जीने का तरीका सीखे। लेकिन अगर वहीं टीचर कुछ ऐसी हरकत करे जो बताने में भी शर्म आए तो कौन मां-बाप चाहेंगे कि उनका बच्‍चा उस टीचर से पढ़े। ऐसा ही एक टीचर और स्‍टूडेंट के रिश्‍ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। अमेरिका के टेक्‍सास शहर में रहने वाली एक टीचर हायेली नोयले को दो छात्रों से सेक्‍स करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें : नर्सरी क्‍लास की यह टीचर निकली पोर्न एक्‍ट्रेस

एक-दो नहीं पूरे 10 बार किया सेक्‍स

खबर के अनुसार 28 वर्षीय हायेली स्‍कूल की तरफ से सटूडेंट्स के साथ अफ्रीका की यात्रा पर गई थीं। जहां उन्‍होंने दो छात्रों के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, हायेली नोयले पेशे से अमेरिका के स्‍कूल में एक टीचर हैं। हायेली पर आरोप है कि उनहोंने अफ्रीका के दौरे के दौरान एक 17 साल के छात्र के साथ एक-दो नहीं बल्कि पूरे दस बार सेक्‍स किया। वहीं उन्‍होंने एक और दूसरे छात्र के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए।

कुछ महीनें बाद खुला राज़  

यह मामला कुछ महीनों पहले का है। टीचर ने स्‍टूडेंट्स को किसी से कुछ न कहने की धमकी दी थी। जिसके बाद अब इस मामले में कुछ महीनों तक चुप रहने के बाद छात्र ने टीचर की शिकायत अपने माता-पिता से की। इसके बाद हायेली पर स्‍थानीय पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने हायेली को हिरासत में ले‍ लिया है।

क्‍या कहना है पुलिस का

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हायेली ने अफ्रीका की यात्रा के दौरान जबरदस्‍ती छात्र के साथ कम से कम दस बार सेक्‍स किया था। इसके बाद हायेली ने एक दूसरे छात्र के साथ भी यौन संबंध बनाए। इस घटना के सामने आने के बाद स्‍कूल हेड ने हायेली को बर्खास्‍त कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button