शिक्षक ने नाबालिक छात्रा से की छेड़छाड़, परिजनों में आक्रोश

नैनीताल। उत्तराखंड में एक बार फिर एक नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। ताजा मामला लमगड़ा ब्लॉक क्ष के एक प्राइमरी स्कूल का है। जहां पिछले काफी समय से एक शिक्षक एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था,क्षेत्र का है। यहां एक शिक्षक पिछले काफी लंबे समय से एक नाबालिक के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। मामला तब खुला जब छात्रा ने इस बारे में अपने परिजनों को सूचित किया। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने शिक्षक पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से शिक्षक फरार है।

आपको बताते चले कि लमगड़ा ब्लॉक के एक गांव में स्थित प्राइमरी विद्यालय के शिक्षक पर एक दस वर्षीय चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप लगे। आरोप है कि इसी स्कूल में पढ़ाने वाला शिक्षक राकेश कुमार लंबे समय से छात्रा से छेड़छाड़ करता था। डर के कारण छात्रा ने किसी को यह बात नहीं बताई। अभी हाल ही में उसके पिता की भी मौत हो चुकी है।

बता दें कि  चार दिन पहले छात्रा स्कूल गई तो शिक्षक ने उससे फिर छेड़छाड़ की। इसकी शिकायत छात्रा ने घर आए रिश्तेदारों से की। रिश्तेदारों ने शिक्षक के खिलाफ लमगड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाला शिक्षक अपनी पोल खुलने और कार्रवाई के डर से स्कूल से फरार हो गया है। पुलिस ने परिजनों को जल्द से जल्द कार्यवाही होने का आश्वासन दिया है।

 

Related Articles