मासूम के साथ शिक्षक ने की शर्मनाक हरकत, मोबाईल पर दिखाता अश्लील वीडियो, हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली। समाज को अच्छे बुरे की पहचान कराने वाले शिक्षक ही अगर कुकर्मों पर उतर जाए तो क्या किया जाए?दिल्ली में हर एक घंटे पर एक बच्चा अपराध का शिकार होता है। इन अपराध में बच्चों को प्रताड़ित करने और दुष्कर्म जैसी वारदात होने के साथ ही उनके गायब होने तक के मामले हैं। मामला दिल्ली के अमन विहार का है जहां नौंवी क्साल में पढ़ रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में हाल ही में पुलिस ने एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है शिक्षक छात्रा को रोज़ अश्लील वीडियो दिखाता था और साथ ही चुप रहने के लिए धमकाता भी था। जिसके बाद उसने धीरे धीरे शारीरिक शोषण करना शुरु कर दिया था।

क्या है मामला-
मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि वह नौंवी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा है। जो रोज़ ट्यूशन पढ़ने के लिए आरोपी शिक्षक के घर जाती थी। आरोपी शिक्षक उसे आरोपी काफी लंबे समय से छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।छात्रा के विरोध करने पर उसे डांटकर चुप रहने के लिए कहता। आखिरकार उसने ट्यूशन जाना बंद कर दिया। जब इस बारे में मां ने पूछा तो उसने सारा वाकया बता दिया। उसने बताया कि एक दिन शिक्षक अपने मोबाइल पर अश्लील फिल्म चलाने लगा। पीड़िता के मुताबिक जब उसने इस बात का विरोध किया तो शिक्षक ने उसे यह कहकर टाल दिया कि बटन गलती से टल गया।

आगे की जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि इसके बाद ही वह धीरे धीरे छात्रा के साथ शारीरिक छेड़छाड़ करने लगा। जानकारी के मुताबिक शिक्षक की इस हरकत के बाद छात्रा ट्यूशन जाने से इंकार करने के लिए। मां को पूरी घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

Related Articles