‘विल यू मैरी मी’ कहने वाला शिक्षक अरशद पहुंचा हवालात, पढ़िए पूरी खबर

अश्लील मैसेज भेजने वाला शिक्षक का माकूल इलाज

UP के बिजनौर में एक निजी इंजीनियर कॉलेज के शिक्षक अरशद द्वारा छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है. कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने इंग्लिश पढ़ाने वाले इस टीचर से वॉट्सऐप पर पढ़ाई से संबंधित कुछ जानकारी मांगी थी तो शिक्षक ने पहले छात्रा से दोस्ती करने का मैसेज डालते हुए उस पर दबाव बनाया और फिर मैसेज भेजते हुए लिखा, ‘तुम्हारा BF बन सकता हूं, विल यू मैरी मी’. इसका छात्रा ने विरोध किया.वहीं इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा को विल यू मैरी मी कहने वाला शिक्षक अब हवालात पहुंच गया है. मंगलवार की शाम को पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया था, जिसे रात में गिरफ्तार कर लिया गया.

छात्राएं शिक्षक अश्लील हरकतों से थी परेशान

शहर कोतवाली पुलिस ने वीरा इंजीनियरिंग कॉलेज में शिक्षक रहे अरशद को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक ने कॉलेज की छात्राओं को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजे थे. आरोपी शिक्षक कॉलेज में छात्राओं को अश्लील इशारे भी करता था. कई छात्राएं शिक्षक की हरकत से परेशान हुई तो उन्होंने अपने परिजनों से शिकायत की थी.

छात्र संघ के हंगामे के बाद गिरफ्तारी

इसके बाद इस मामले में छात्र संघ के पदाधिकारियों ने कॉलेज पहुंचकर हंगामा भी किया. यह पूरा प्रकरण सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ खुद ही केस दर्ज किया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, छात्राओं के परिजनों ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी थी.

यह भी पढ़ें- जब दुल्हन घोड़ी पर सवार होकर पहुंचे दूल्हे के घर, और बोली- ‘हैसबंड जी’ चलें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles