IPL
IPL

IND vs AUS: टीम इंडिया ( Team India ) को लगा बड़ा झटका, ब्रिसबेन ( Brisbane ) टेस्ट के लिए ये खिलाड़ी बाहर

भारतीय टीम की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हनुमा विहारी और रविंद्र जडेजा के बाद जसप्रीत बुमराह भी ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए बाहर हो गए हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम को लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। टीम के कई स्टार खिलाड़ी चोटिल होने के कारण बाहर हो गए हैं और अब खबर आ रही है कि जसप्रीत बुमराह भी चोटिल होने के कारण बाहर हो गए हैं। बुमराह के अलावा रविंद्र जडेजा भी चोट लगने के कारण ब्रिसबेन टेस्ट में नहीं खेलेंगे।

बुमराह के खेलने पर सस्पेंस

टीम इंडिया की लगातार मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। टीम के कई खिलाड़ी चोट लगने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब सीरीज के आखिरी मुकाबले में हनुमा विहारी और रविंद्र जडेजा चोटिल होने के कारण पहले ही BCCI ने बता दिया है कि वह ब्रिसबेन टेस्ट में नहीं खेलेंगे। लेकिन अब खबर है कि जसप्रीत बुमराह भी आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

इन खिलाड़ियों से पहले ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और केएल राहुल चोट के चलते पहले से ही इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं तीसरे टेस्ट के दौरान रविंद्र जडेजा और हमुना विहारी के बाद बुमराह की चोट से टीम मैनेजमेंट की टेंशन बहुत बढ़ सकती है।

नटराज को मिल सकता है मौका

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद अब उम्मीद लगाई जा रही है कि ब्रिस्बेन टेस्ट में उनकी जगह टी नटरजान को डेब्यू का मौका मिल सकता है। वहीं जडेजा के स्थान पर शार्दुल ठाकुर खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने किया भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) पर अपमानजनक ट्वीट

Related Articles

Back to top button