घर लौटी टीम इंडिया, मुंबई में हुआ भव्य स्वागत, इंडिया-इंडिया के नारों से गूंज उठा एयरपोर्ट

0

मुंबई।  आईसीसी महिला वर्ल्डकप 2017 में भारतीय टीम ने अपने दमदार प्रदर्शन से दुनिया भर के क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया।  टीम इंडिया इंग्लैंड में अपना परचम लहराने के आज भारत लौट आई।  भारतीय महिला क्रिकेट टीम बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पहुंची। यहां फैंस ने खिलाडि़यों का जोरदार स्वागत किया। पूरा एयरपोर्ट इंडिया-इंडिया के नारों से गूंज उठा।

टीम इंडिया

यह भी पढ़े – INDvsSL Test : दोहरे शतक से चूके धवन, भारत ने टी-ब्रेक तक खड़ा किया विशाल स्कोर

भारतीय टीम को खिताबी मुकाबले में मिली 9 रन से हार

रविवार को लॉर्ड्स में खेले गयी फ़ाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को 9 रनों से हार का सामना करना।  भारतीय टीम भले ही ख़िताब अपने नाम करने में न सफल हो पाई हो लेकिन उसने अपने खेल से लोगों का दिल जीत लिया।  टूर्नामेंट में जिस तरह से टीम इंडिया खेली चारों ओर उसकी खूब तारीफ हो रही है।

प्रंशसकों के हाथ में ‘मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का स्वागत करता है, खिलाड़ियों को तिलक लगाकर उनका मान बढ़ाया। कुछ लोगों के हाथ में तिरंगा लहरा रहा था। 2005 के बाद पहली बार महिला विश्वकप के फाइनल तक का सफर पूरा करने के लिए पूरी टीम को बीसीसीआई  सम्मानित करेगी।

सम्मान

also read :  धवन ने मारा ऐसा शॉट कि कैमरे के भी उड़ गए होश, वीडियो वायरल

सम्मान समारोह में मिलेंगे 50 लाख रुपए के चेक

सम्मान समारोह के दौरान हर एक खिलाड़ी को 50 लाख रुपए और स्पोर्टिव स्टाफ को 25 लाख रुपए का चेक दिया जाएगा।  हांलाकि बीसीसीआई ने टीम के सम्मान समारोह की तारीख और स्थान अभी तय नहीं बताया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 171 रन की पारी खेलने वाली हरमनप्रीत कौर के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें पंजाब पुलिस में डीएसपी की नौकरी का ऑफर दिया है। मुख्यमंत्री ने कौर की शानदार पारी के बाद उनके पिता हरमिंदर सिंह को फोन किया था।

loading...
शेयर करें