सिडनी में क्वारंटीन में रह सकेगी टीम इंडिया, 27 नवम्बर से 8 दिसंबर के बीच है मैच 

सिडनी में क्वारंटीन में रह सकेगी टीम इंडिया, 27 नवम्बर से 8 दिसंबर तक है मैच 

सिडनी: टीम इंडिया इस साल के अंत में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सिडनी में क्वारेंटीन में रह सकती है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और क्विंसलैंड स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को बैठक की और इस बारे में विस्तृत चर्चा की।

सिडनी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ज्यादातर सीमित ओवरों के मैच की मेजबानी करने के लिए तैयार है। दोनों टीमों के बीच 27 औऱ 29 नवंबर तथा एक दिसंबर को वनडे मुकाबले खेले जाने हैं। इसके बाद चार, छह और आठ दिसंबर को टी-20 मैच खेले जाएंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा, “क्विंसलैंड स्वास्थ्य विभाग और बोर्ड ने भारतीय और ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों के आईपीएल से लौटने के बाद सिडनी में क्वारेंटीन में रहने के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रस्ताव पर चर्चा की। खिलाड़ियों और स्टाफ की सुरक्षा को लेकर विस्तृत चर्चा की गयी।”

उन्होंने कहा, ‘हम भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथियों को धन्यवाद देना चाहते हैं जो संयम बनाए हुए है और सफलतापूर्वक दौरा कराने की हमारी कोशिशों को समझ रहे हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तय कार्यक्रम के अनुसार सीरीज की मेजबानी के लिए प्रतिबद्ध है।’

ये भी पढ़ें : अज़रबैजान और आर्मीनिया के नागोर्नो-करबाख संघर्ष में रूस की क्या भूमिका है?

Related Articles