टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या की पीठ की सर्जरी सफल

अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का अहम हिस्सा हार्दिक पांड्या की सफल सर्जरी हो गई है. हार्दिक पांड्या चोट की वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा भी नहीं है. हार्दिक सिर्फ टी20 ही नहीं बल्कि तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए एक अहम खिलाड़ी हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफमनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की पीठ की सर्जरी हुई है. पीठ के निचले हिस्से में शिकायत के कारण इस खिलाड़ी को क्रिकेट से दूर रहना पड़ा है.

पांड्या ने खुद इस बारे में पहले अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. पांड्या ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “सर्जरी सफल रही. आप सभी का शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. जल्दी वापसी लौटूंगा. तब तक मुझे याद करते रहिए.”

पांड्या हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे. इस सीरीज में ही उनकी पीठ में चोट लगी थी. इसलिए उन्हें टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया था.

चोट के कारण पांड्या बांग्लादेश के साथ होने वाली टी-20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इस सीरीज की शुरुआत तीन नवंबर से हो रही है.लेकिन भारतीय टीम अब इसी बात की कामना कर रही है कि टीम इंडिया का ये अहम स्टार जल्द से जल्द फिट होकर टीम में वापसी करे.

Related Articles