टीम शेरशाह ने कैप्टन विक्रम बत्रा के शहादत दिवस पर ऐसे दी श्रद्धांजलि

मुंबई: कैप्टन विक्रम बत्रा ने कारगिल के युद्ध में अहम भूमिका निभाई और युद्ध के दौरान ही शहीद हो गए. आज विक्रम बत्रा की 21वीं शहादत है जिस मौके पर ट्विटर पर उनके ऊपर बनी फिल्म शेरशाह को लेकर ट्विट कर रहे हैं. शेरशाह के नाम से शहीद विक्रम बत्रा को लोग श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. कैप्टन विक्रम बत्रा को उनकी बहादुरी के लिए भारत का बहादुरी का सर्वोच्च सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया जा चुका है.

बता दें कि शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी नजर आएंगे. जिसमें सिद्धार्थ विक्रम की भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म कैप्टन के लाइफ से प्रेरित है.

लोग शेरशाह को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं और फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के लिए सिद्धार्थ ने कुछ महीनों के लिए मिलैट्री की ट्रेनिंग भी ली थी.

फिल्म की शूटिंग खत्म की जा चुकी है जिसकी जानकारी धर्मा प्रोडक्शन ने ट्वीट कर के जनवरी में साझा भी की थी. लेकिन फिल्म की रिलीज डेट से अब तक पर्दा नहीं उठाया गया है.

कैप्टन विक्रम बत्रा से प्रेरित बनी इस फिल्म में उनके जज्बे, हिम्मत और साहस के अनूठे रंग दिखाए जाएंगे. फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा जावेद जाफरी, परेश रावल, हिमांशु मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Related Articles