रिलीज़ हुआ सिंगर जस्सी गिल और शहनाज का नया गाना, ‘कह गई सॉरी’ का टीज़र

शहनाज गिल के फैन्स के लिए खुशखबरी है। वह एक नया म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं, लेकिन इस बार उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला नहीं होंगे। इस बार उनके साथ होंगे फेमस सिंगर जस्सी गिल। जस्सी और शहनाज़ का पंजाबी सॉन्ग ‘कह गई सॉरी’ जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है। उससे पहले गाने का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। ये पहली बार होगा जब शहनाज़ और जस्सी किसी गाने में साथ नज़र आएंगे।

शहनाज़ ने अपने  इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर रिलीज़ किया है। टीज़र की मानें तो ये एक इमोशनल सॉन्ग होगा। वीडियो में शहनाज़, जस्सी बात करती नज़र आ रही हैं। जिसमें वो जस्सी से कह रही हैं कि उनका और जस्सी काई फ्यूचर नहीं है और वो उन्हें फिर से कॉल ना करें। टीज़र के साथ शहनाज़ ने बताया है कि गाना 12 मई को रिलीज़ होगा।

बता दें कि हाल ही में शहनाज सिद्धार्थ के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ में नजर आई थीं। इस नए म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘कह गई सॉरी’ है। दोनों स्टार्स ने इस म्यूजिक वीडियो की टीजर शेयर किया है और बताया है कि पूरा गाना 12 मई 2020 को लॉन्च किया जाएगा।

इससे पहले शहनाज और जस्सी ने अपने-अपने सोशल अकाउंट पर इस वीडियो से जुड़ा एक खूबसूरत पोस्टर शेयर किया था। बता दें कि ‘बिग बॉस’ में शहनाज के साथ जस्सी गिल भी नजर आ चुके हैं, जब वह अपनी फिल्म ‘पंगा’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। तब जस्सी ने लोगों से शहनाज को वोट देने की अपील भी की थी।

Related Articles