जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की Horror फिल्म ‘रूही’ का Teaser Out

सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज का सिलसिला लगातार रफतार पकड़ रही है। जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'रूही' के रिलीज का ऐलान कर दिया गया है।

नई दिल्ली: सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज का सिलसिला लगातार रफतार पकड़ रही है। जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म ‘रूही’ के रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। दिनेश विजन के बैनर तले यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं, आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

रुही
रुही

जानवी कपूर ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मिडीया के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दिया है। जानवी कपूर लिखती है – “इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है। “। हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी इस मूवी का नाम पहले ‘रूह अफ्ज़ा’ रखा गया था। इसके बाद फिर से फाइनल टाइटल में ‘रूही’ कर दिया गया है। Maddock Films ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा- Magic is back in action!

यह भी पढ़े:  मिस्र में मिली प्राचीन बियर की फैक्ट्री, खुदाई में मिली और भी हैरतअंगेज वस्तुएं

इस बार फिल्म होगी थियेटर्स में रिलाज

इससे पहले राजकुमार राव ने दिनेश के साथ हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। मूवी की सफलता को देखते इसे ‘हॉरर- कॉमेडी यूनिवर्स’ का रूप दिया गया है। जिसके तहत दूसरी मूवी है ‘रूही’ दर्शक लंबे समय से इस मूवी का इंतजार कर रहे थे।

अब थियेटर्स में होगी इस साल की सबसे बड़ी भूतिया शादी.. #MagicOfCinemaReturns; फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी। जानवी कपूर की फिल्म धड़क के बाद गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल 2019 में ने़टफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था। इसके बाद नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म घोस्ट स्टोरीज़ में भी जाह्नवी नज़र आयी थीं। जाह्नवी कपूर 2018 के बाद अब बड़े पर्दे पर लौटेंगी।

बता दें कि ‘रूही’ का डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है। फिल्म की कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखी है। फिल्म को मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने प्रड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग काफी पहले पूरी हो चुकी है और लंबे समय से इसके रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:  शेयर बाज़ार ने रचा कीर्तिमान, पहली बार 52 हज़ार के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स

Related Articles

Back to top button