Kriti Sanon की फिल्म ‘Mimi’ का Teaser रिलीज, जानें किस पर आधारित है कहानी

इस फिल्म में Kriti Sanon के अलावा पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक की अहम भूमिका है। इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति की उलझन भरी अभिव्यक्ति है।

मुंबई: एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की आगामी फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) का कल जहां पर मोशन मोशन जारी किया गया था वहीं आज फिल्म का टीजर जारी किया है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक की अहम भूमिका है। आपको बता दें, जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन प्रोडक्शंस ने फिल्म का एक फर्स्ट लुक जारी किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति की उलझन भरी अभिव्यक्ति है।

Kriti ने टीजर शेयर करते हुए लिखा

जिसमें वह एक प्रेगनेंट लेडिज का किरदार निभा रही हैं। वह इस किरदार को काफी एन्जॉय करते नजर आ रही हैं। वह अलग अलग तरह के पोज देते नजर आ रही हैं। कृति ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है ”आप जैसा सोच रहे हैं, वैसा नहीं है’। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर का भी डेट सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म ‘मिमी’ 13 जुलाई को रिलीज होगी। फैंस को ट्रेलर बेसबरी से इंतजार है। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म को रोहन शंकर द्वारा लिखा गया है। जिसमें म्यूजीक ए.आर रहमान ने दिया है।

आपको बता दें, फिल्म की कहानी सरोगेसी के आसपास घूमती है। कृति ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मिमी कोई गंभीर फिल्म नहीं है या कोई डॉक्यूमेंट्री फिल्म नहीं है, यह एक मजेदार फिल्म है’। इसके अलावा कृती अपने फिटनेश को लेकर काफई चर्चा में रहती है। अभी हाल ही में उनेहेनें इंस्टाग्राम पर दो विडियो शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 43,393 मामले, सावधान रहने की जरूरत

इन विडियोज में वह काफी भाड़ी भड़कम एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। पहली वीडियो में वो एक्सरसाइज को एंजॉय करती दिख रही हैं। वही दूसरी वीडियो में उन्होंने एक्सरसाइज के दौरान होने वाली परेशानियां के बारे में बता रही हैं। वीडियो में उनकी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला उन्हें एक्सरसाइज करती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: Mouni Roy की लेटेस्ट PHOTOS ने बटोरी सुर्खियां, लिखा हेलेन केलर का कोट्स

Related Articles