IPL
IPL

अधेड़ को छेड़खानी करना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने उसके साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो खूब हो रहा वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

बदायूं: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) जिले में एक अधेड़ को महिला से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया। छेड़खानी करने पर पीड़ित महिला के घरवालों ने अधेड़ का मुह काला कर उसे गधे पर बैठा कर पूरे गांव में घुमाया। इस पूरे मामले की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ग्रामीणों के अनुसार बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में देर रात गांव का ही रहने वाला एक अधेड़ एक महिला के घर में घुस गया और परिवार वालों को चकमा देकर महिला के कमरे में घुस गया। और महिला के साथ छेड़खानी की। महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजनों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की।वहीं अधेड़ को पकड़ने के बाद उसका मुंह काला कर गधे पर बैठाकर रात में ही उसको पूरे गांव में घुमाया और घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने इस घटना को लेकर कहा कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद संज्ञान लेते हुए तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों पर IPC की धारा 323, 504, 506 और 452 के तहत कार्रवाई की गई है। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष से कोई भी तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: तलाशी अभियान में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को किया ढेर

Related Articles

Back to top button