Tech Mahindra ने किया इन कंपनियों का अधिग्रहण

लखनऊ : आईटी फर्म Tech Mahindra ने हाल ही में दो कंपनियों का अधिग्रहण किया है। आपकी जानकरी के लिए बता दें इन कंपनियों के नाम इन्फ़ॉस्टर  और डब्लूएमडब्लू है। इस में एक अमेरिकन जबकि दूसरी ब्रिटिश कम्पनी है।

Tech Mahindra ने Q2 के नतीजे भी जारी कर दिए

खबर के मुताबिक इन्फ़ॉस्टर  को 10.5 करोड़ डॉलर और डब्लूएमडब्लू को 1.3 करोड़ डॉलर में खरीदा गया है।  कंपनी का कहना है कि इस अधिग्रहण से उसके डिजिटल प्लेटफॉर्म को मजबूती मिलेगी। बता दें कि इन्फ़ॉस्टर एक डिजिटल प्रोडक्ट इंजीनियरिंग कंपनी है जो टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म लोडस्टोन का इस्तेमाल सुविधा उपलब्ध कराने के लिए करती है।

वहीँ , डब्लूएमडब्लू कॉमर्स सुविधा उपलब्ध कराती है। इस कड़ी में टेक महिंद्रा के विवेक अग्रवाल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि कंपनी के दूसरी तिमाही के नतीजे जारी करते हुए हमने इन दो अधिग्रहणों की भी जानकारी दी है। यह अधिग्रहण कंपनी की खास क्षमता को बढ़ाने के लिए किए गए हैं।

इस के साथ साथ आपकी जानकारी के लिए बातते चलें, दूसरी तिमाही में कंपनी का कंसोलिडेटेड मुनाफा सालाना आधार पर 26 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 1338 करोड़ रुपये रहा है जो कि पिछले साल के दूसरी तिमाही में 1064 करोड़ रुपये पर रहा था।

यह भी पढ़ें : Bunty Aur Babli 2 Trailer OUT: 12 साल बाद एक ही पर्दे पर दिखेंगी सैफ और रानी की जोड़ी

Related Articles