मेहंदी रचे हाथों में खूब खनकी चूड़ियां

0

आगरा। मेहंदी से रचे हाथ, होठों पर लाली, खनकती चूड़ियों से भरे हाथ लहरिया और चुनरी के रंग-बिरंगे परिधान और माथे पर गोटा पत्ती का स्पेशल बोड़ला। जाहिर है इस साज श्रंगार से सजने के बाद तीज उत्सव के मौके पर हर महिला कोहिनूर की तरह चमकती नजर आ रही थी। मौका था आगरा के कोहिनूर क्लब में तीज उत्सव का। जिसे महिलाओं ने उत्साह और उमंग के साथ गांधी नगर स्थित उदिपि हॉल में मनाया।

आगरा के कोहिनूर क्लब में तीज उत्सव पर महिलाओं ने बिखेरी छटा

राजस्थानी लुक में सजे कार्यक्रम स्थल पर कुछ खास अंदाज में सभी सदस्याओं का स्वागत क्लब की अध्यक्ष अशु मित्तल ने किया। गोटा पत्ती के स्पेशल झुमके, बोड़ला व हार सभी महिलाओं के दिए गए। इसके बाद शुरू हुआ फुल टॉस मस्ती का सिलसिला। एक तरफ सावन और हरियाली तीज पर आधारित गीतों पर नृत्य की झंकार थी तो दूसरी और मजेदार प्रतियोगिताएं। किसी को चूड़ी से गोला बनाकर उसमें ज्यादा से ज्यादा बिंदी लगानी थी तो किसी को मेहंदी के कोन से कुछ क्रिएटिविटी के साथ हैप्पी तीज लिखना था।

महिलाओं ने लगाए ठुमके

कार्यक्रम में शामिल अशु मित्तल ने मोहे रंग दे लाल…, बबिता चौहान ने बिंदिया चमकेगी…, उषा अग्रवाल ने मैंने पायल जो छनकाई…, राशि ने तारा जरी गोटा वाली चूनर… पर डांस किया।

क्‍लब की सचिव समेत कई लोग हुए शामिल

इस अवसर पर मुख्य रूप से क्लब की सचिव उषा अग्रवाल, कोषाध्यक्ष माधुरी गुप्ता, बबिता चौहान, मीनू कपूर, रीना गर्ग, राधा तोमर, प्रगति, प्रीति अग्रवाल, नीलम अग्रवाल, सुषमा अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

loading...