BSNL का ये प्लान कर देगा सबकी छुट्टी! टारगेट पर जियो

0

टेलीकॉम बाजार में तहलका मचाने वाली जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल यानी भारतीय संचार निगम लिमेटेड एक धांसू ऑफर प्लान लेकर आई है। बता दें ये प्लान 149 रूपये का है, जिसमें कंपनी हर दिन 4 जीबी डाटा देने का वादा कर रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये जियो के 149 वाले प्लान पर भारी पड़ने वाला है। जियो अपने प्लान में हर दिन तीन जीबी डाटा ही उपलब्ध करा रही है। वहीं इसका मुकाबला एयरटेल के 149 वाले प्लान से भी है। एयरटेल अपने प्लान में हर दिन 2 जीबी डाटा ही दे रही है।

Nokia के दो स्मार्टफोन जल्द कर सकते हैं धमाकेदार एंट्री, जानिए…

जियो को टक्कर

खबरों के मुताबिक़ कंपनी ने इसे FIFA वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए पेश किया है। इस लिहाज से कंपनी ने इस नए रिचार्ज का नाम FIFA वर्ल्ड कप स्पेशल डाटा STV 149 रखा है।

बता दें पूरे फीफा वर्ल्ड कप के दौरान ये प्लान वैलिड रहेगा। यानी ग्राहक इस प्लान का लाभ 14 जून से लेकर 15 जुलाई तक ले पाएंगे।

अब 24 घंटे पहले मिल जाएगा आंधी-तूफान का हाई अलर्ट

इसे जियो के 149 रुपये वाले प्लान से मुकाबला करने के लिए उतारा गया है। जियो अपने प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100SMS के साथ प्रतिदिन 3GB डाटा दे रहा है।

इसी तरह इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 149 रुपये वाले प्लान से भी रहेगा, जिसमें प्रतिदिन 2GB डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान में कॉल और SMS भी शामिल है।

वहीं बीएसएनएल का 149 रुपये वाला प्लान आज यानी बुधवार से ही लाइव कर दिया गया है। अब बीएसएनएल की सेवाएं देशभर में जहां भी हैं, ग्राहक वहां इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

ये जानकारी टेलीकॉमटॉक के हवाले से मिली है। बीएसएनएल के 149 रुपये वाले प्लान की बात करें तो कंपनी इसमें प्रतिदिन 4GB डाटा जरूर दे रही है। लेकिन इसमें कॉलिंग या SMS के फायदे ग्राहकों को नहीं मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही है।

loading...
शेयर करें