फिर नए अंदाज में नजर आए तेजप्रताप, देखने वाले हुए हैरान

तेज प्रताप राजनीति ( Politics ) से हटकर धार्मिक स्थलों पर जानें में ज्यादा रुचि रखते हैं।

मथूरा: बिहार ( Bihar ) के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ( Health Minister ) व लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) हमेशा अलग-अलग अंदाज में दिखते रहते हैं। तेज प्रताप राजनीति ( Politics ) से हटकर धार्मिक स्थलों पर जानें में ज्यादा रुचि रखते है।

आपको बता दे कि तेज प्रताप को फिर से एक अनोखें अंदाज में देखा गया है। बिहार की राजनीति और जनता से दूर कान्हा की नगरी में दिखें जहां वे अपने अंदाज में वी राइड (  Ride)  करते हुए दिखाई दिए।

वी राइड से की परिक्रमा

तेजप्रताप यादव वृन्दावन धाम ( Vrindavan Dham ) के परिक्रमा वी राइड से की जिसे देखकर उनके साथी भी हैरान हो गए। तेजप्रताप अपनी स्टाइल ( Style ) से साइकिलिंग ( Cycling ) करने में व्यस्त दिखाई दे रहें थे। लोगों को इनका अंदाज काफी पसंद भी आया।

तेजप्रताप का यह अंदाज भी अब उनके उन निराले अंदाज में शामिल हो गया जिसमें तेजप्रताप अभी तक दिखाई देते रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस दौरान तेज प्रताप से बात करने  के लिए मीडिया पहुंची लेकिन वे बात करने से साफ मना कर दिया।

ब्रज में भी रहें तेजप्रताप 

तेजप्रताप कुछ दिन पूर्व ही वृन्दावन धाम पहुंचे थे और बिहारी जी के दर्शन कर मूर्ति खरीदते नजर आए थे। और उसी दौरान उन्होंने कोरोना वेक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना भी बनया था।

बता दें कि पिछले साल जुलाई महीने में भी तेजप्रताप ने करीब सात दिनों तक ब्रज में रहकर ही राधाकृष्ण के दिव्य क्रीड़ास्थलों के दर्शन किया था। वहीं, बिहार चुनाव में राजद की सरकार बन सके, उसके लिए पूजा अर्चना भी की थी।

यह भी पढ़ें: Chakka Jaam: किसानों के चक्का जाम को लेकर चप्पे चप्पे पर पुलिस, इन राज्यों में छूट

यह भी पढ़ें: क्या IPL 2021 में खेलते नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

Related Articles

Back to top button