हसनपुर से तेजप्रताप ने किया नामांकन, तेजस्वी बोले, ‘कुर्सी मोह में नीतीश ने दिया सबको धोखा’

हसनपुर से तेजप्रताप ने किया नामांकन, तेजस्वी बोले, 'कुर्सी मोह में नीतीश ने दिया सबको धोखा'

समस्तीपुर: बिहार में मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और नेता प्रतिपक्ष पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पर कुर्सी के मोह में सबको धोखा देने का आरोप लगाया और दावा किया कि राज्य में इस बार निश्चित रूप से महागठबंधन की ही सरकार बनेगी। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने आज हसनपुर विधानसभा सीट पर नामांकन किया है।उनके नामांकन के दौरान भाई तेजस्वी यादव भी उनके साथ मौजूद थे।

तेजस्वी ने मंगलवार को हसनपुर सीट पर अपने बड़े भाई एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव के नामांकन के मौके पर रोसड़ा मे पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आरोप लगाया कि नीतीश सरकार पिछले 15 वर्षों में बेरोजगारी, भुखमरी और पलायन को रोकने में विफल रही है। उन्होंने दावा किया कि इस बार बिहार में महागठबंधन की ही सरकार बनेगी और मंत्रिमंडल की पहली बैठक में 10 लाख नौकरी के प्रस्ताव को मंजूरी दी जाएगी।

तेजस्वी बोले कि बिहार में जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार बनी है तब से भ्रटाचार और अपराध चरम पर है। नीतीश सरकार के कार्यकाल में बिहार मे 60-60 घोटाले हुए। वहीं, राज्य में बेरोजगारी दर 46.6 प्रतिशत पर पहुंच चुकी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कुर्सी के मोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी को धोखा दिया है। उन्होंने लोगों से समस्तीपुर समेत मिथिलांचल एवं कोसी की सभी सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की।
इस अवसर पर राजद के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता एवं राजद विधायक भोला यादव भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : पार्टी विरोधी गतिविधि में संलिप्त पूर्व मंत्री, विधायक समेत 15 JDU से निष्कासित

Related Articles