पिता लालू प्रसाद यादव से अस्पताल में मिलने पहुंचे तेज प्रताप, जानें कैसा है स्वास्थ्य

पटना।  बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को यहां के एक अस्पताल में अपने बीमार पिता और पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात की। लालू का न्यायिक हिरासत अवधि में इलाज चल रहा है। सामान्य तौर पर, राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में मिलने का दिन शनिवार है, इसलिए तेज प्रताप को अपने पिता से मिलने के लिए अस्पताल के अधिकारियों की विशेष अनुमति प्राप्त करनी पड़ी। लालू यादव का इलाज रिम्स के पेइंग वार्ड में किया जा रहा है।

माना जा रहा है कि तेज प्रताप ने अपने पिता के साथ पत्नी से तलाक और बिहार की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने डॉक्टरों से लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछताछ की। तेज प्रताप ने पिछली बार नवंबर में अपने पिता से ऐश्वर्या राय के साथ अपनी शादी तोड़ने के लिए तलाक याचिका दायर करने के बाद मुलाकात की थी। वहां से वह वृंदावन चले गए थे।

माना जाता है कि लालू प्रसाद अपने बेटे की तलाक याचिका की खबर मिलने के बाद तनावग्रस्त हो गए हैं। उनका रक्तचाप और शुगर का स्तर दोनों बढ़ गया था। पिछले हफ्ते उनकी हालत में सुधार हुआ है और उन्होंने चिकित्सा आधार पर जमानत के लिए अर्जी दी है।

Related Articles