मोदी अंकल… मुझे भी शादी करनी है, अपने बेटे की तरह मेरे लिए भी बहू खोजिए न

0

पटना। आजकल बिहार में वहां के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं, लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी लगातार सुशील मोदी पर हमला कर रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी के पुत्र की शादी में घुसकर तोड़फोड़ करेंगे। जिसके बाद काफी बवाल मच गया था। अब एक बार फिर तेज प्रताप ने सुशील मोदी पर तंज कसा है।

तेजप्रताप यावद अपने बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं

तेजप्रताप यावद अपने विवादित बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। तेजप्रताप ने एक निजी टीवी चैनल से की गई बातचीत में कहा कि मैंने अपनी शादी का जिम्मा सुशील ‘अंकल’ को दिया है। अब वही मेरे लिए बहू खोजेंगे। खास बात यह है कि तेजप्रसाद ने इस बयान पर एक बात और जोड़ते हुए साफ किया कि लड़के के लिए दुल्हन खोजने का काम गार्जियन का होता है इसलिए मोदी ‘अंकल’ मेरे लिए लड़की खोजेंगे और शादी तय मेरे मां-बाप करेंगे।

शादी बिना दहेज, बैंड, बाजा, बारात, नाच गाने और भोज के होगी

सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी आज पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में दोपहर 3 से 5 बजे के बीच होगी। सबसे अहम बात यह है कि उत्कर्ष तथागत की शादी किसी अन्य शादी की तरह तामझाम के साथ नहीं, बल्कि सादगी के साथ होगी। यह शादी बिना दहेज, बैंड, बाजा, बारात, नाच गाने और भोज के होगी। बीजेपी नेता सुशील मोदी के बेटे की शादी के लिए कोई कार्ड तक नहीं छपवाया गया। सभी मेहमानों को ई-कार्ड के जरिए आमंत्रित किया गया है।

इससे पहले तेजप्रताप ने दी थी मोदी को धमकी

बता दें सुशील मोदी ने तेज प्रताप की ओर से शादी में हंगामा करने की धमकी दिए जाने के बाद ही शादी का पहले से तय कार्यक्रम स्थल को बदल दिया था। पहले ये शादी पटना के राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान में तय था। लेकिन, अब ये शादी पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में हो रही है। इस शादी में पांच राज्यों के सीएम, चार राज्य के राज्यपाल के साथ ही कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल हो रहे हैं।

loading...
शेयर करें