अब नेतागिरी छोड़ हीरो बनने चले लालू के लाल, फिल्म का पोस्टर रिलीज

नई दिल्‍ली। राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव राजनीतिक गलियारों में सुर्खियां बटोरने के बाद अब सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने वाले हैं। जी हां, तेज प्रताप अब बड़े परदे पर रोमांस करते नाचते-गाते अपनी जनता को लुभाते नजर आएंगे।

तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप ने खुद ही इस बात की जानकारी दी है। तेज प्रताप ने अपने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रुद्रा: द अवतार’ का पहला पोस्‍टर शेयर किया है। इस पोस्टर में तेज प्रताप दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

तेज प्रताप आजतक अपने दिलचस्प बयानों की वजह से राजनितिक गलियारों में चर्चित थे अब तो फिल्मों में एंट्री कर अपनी एक्टिंग के हुनर से जनता को रूबरू कराएंगे। इस पोस्टर के आने के बाद तेज प्रताप के चाहने वालों में उत्सुकता तो बढ़ गयी होगी। हालाँकि इस पोस्टर से ये बात साफ नहीं हुई है कि फिल्म में तेज प्रताप का रोल क्या होगा और उनकी हिरोइन कौन होगी।

आपको बता दें कि राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान भी फिल्‍मों में करियर बनाने इच्छा लेकर बॉलीवुड में एंट्री की थी लेकिन सफल न होने के बाद राजनीति में वापस आगये। अब तेज प्रताप भी खुद को सिल्वर की मोह से नहीं रोक पाए। अब देखना है कि वो फिल्मों में कितना  कायम होते हैं। तेज प्रताप यादव ने इसी साल मई में बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी की है।

Related Articles